पति व अन्य लोगों ने महिला व प्रेमी को बस से सड़क पर खींचा
Agra : थाना खंदौली प्रकाश पुरम में तब हंगामा हो गया जब पति ने पत्‌नी को उसके प्रेमी के साथ बस में देख लिया। इसी के बाद पति के परिवार वाले एकजुट हो गए और दोनों को बस से नीचे खींच लिया। सड़क पर पिटाई कर दी। इस दौरान कुछ लोगों ने हाई वोल्टेज ड्रामे को मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया।

10 दिन पहले निकल गए
जानकारी के मुताकि प्रकाशपुरम निवासी गैर समुदाय महिला का पति दिव्यांग है। महिला के एक पांच साल का बेटा भी है। परिवार किराए पर रहता है। इनके अलावा एक अन्य युवक भी किराए पर रहता है। 15 को महिला 5 वर्षीय बेटे को साथ लेकर किराएदार युवक के साथ चली गई। इसकी शिकायत पति ने थाने पर की पर पुलिस ने कोई तत्परता नहीं दिखाई।

रिश्तेदार की सूचना पर पहुंचे
शुक्रवार की सुबह किसी रिश्तेदार ने परिजनों को बताया कि महिला प्रेमी के साथ अलीगढ़ से आ रही है। परिवार पहले से सड़क पर बस का इंतजार करने लगा। जैसे ही बस आई वैसे ही पति व अन्य लोगों ने महिला समेत प्रेमी को खींच लिया। इसके बाद सड़क पर दोनों की जमकर पिटाई कर दी। प्रेमी बार-बार महिला को बचा रहा था लेकिन लोग नहीं मान रहे थे।

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
मामले में पुलिस ने प्रेमी की तहरीर पर महिला के पति समेत चार व अन्य अज्ञात के खिलाफ बलवा, मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है। पति समेत दो को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक महिला का पति शराब पीकर मारपीट करता है। महिला पति की पिटाई से आहत होकर अपने मायके कलकत्ता चली गई थी। बस में अकेली महिला आई थी। किराएदार युवक वहां पर था।

सड़क पर बने जाम के हालात
घटना के दौरान मौके पर भारी संख्या में लोग जमा हो गए। जिससे आगरा-अलीगढ़ मार्ग पर जाम के हालात बन गए। इस दौरान पुलिस मौके पर आई और महिला और प्रेमी को थाने ले गई। इसके बाद भीड़ वहां से हटी।

तहरीर लेकर नहीं आया था
पुलिस के मुताबिक 15 मई को महिला गई थी। पति 18 मई को थाने पर बताने आया था। उसने कोई तहरीर थाने पर नहीं दी। इसके अलावा महिला की रोज पति से बात होती थी। पुलिस ने ट्रेस किया तो महिला की लोकेशन उसके मायके कलकत्ता मिली थी। जबकि पति की तहरीर के मुताबिक पड़ोसी युवक पत्‌नी और बेटे को ले गया। पत्‌नी घर से 27 हजार रुपये, अंगूठ, तोडि़यां आदि सामान ले गई।