-सीएम और प्रभारी मंत्री से की बात, फैसले का इंतजार

BAREILLY: विधायक पप्पू भरतौल उर्फ राजेश मिश्रा और एसएसपी मुनिराज के बीच तनातनी अभी जारी है। इस तनातनी को खत्म करने के प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन अभी कोई हल नहीं निकल सका है। आंवला सांसद धर्मेद्र कश्यप और विधायक पप्पू भरतौल ने संडे को सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रभारी मंत्री बृजेश पाठक से बात की और पूरे प्रकरण से अवगत कराते हुए एसएसपी के हटाने की मांग की। अब हाईकमान के आदेश का इंतजार किया जा रहा है। यदि कार्रवाई नहीं हुई तो आगे की रणनीति तैयार की जाएगी और विधायक समर्थकों के साथ लखनऊ भी जा सकते हैं।

दबिश के बाद भड़के थे समर्थक

बता दें कि विधायक पप्पू भरतौल के खिलाफ एफआईआर और दबिश के बाद समर्थक भड़क गए थे। बीजेपी के सीनियर लीडर्स भी इस कार्रवाई ने नाराज हो गए थे और फिर सर्किट हाउस में मीटिंग हुई थी। मीटिंग के बाद आईजी से मुलाकात हुई थी और लखनऊ में बात की गई थी। एसएसपी और एसपी सिटी को सस्पेंड करने की मांग रहे थे। इन दोनों नेताओं के खिलाफ कार्रवाई का दो दिन का समय दिया गया है। विधायक पप्पू भरतौल का कहना है कि रात में प्रभारी मंत्री से बातचीत करने के बाद आगे का फैसला लिया जाएगा।

मामले के बारे में सीएम को अवगत करा दिया गया है। सीएम स्वयं मामले को देख रहे हैं। आश्वासन मिलने के बाद हम लोग शांत हुए थे। इस मामले में उचित निर्णय लिया जाएगा।

संतोष गंगवार, केंद्रीय मंत्री

हाईकमान ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। सीएम और प्रभारी मंत्री से भी बात हो गई है। अभी फैसले का इंतजार कर रहे हैं। उसके बाद ही आगे कोई फैसला किया जाएगा।

पप्पू भरतौल, विधायक