- निगम की कार्य योजना हो गई फेल, लोगों की शिकायत के बाद भी नहीं पहुंचे निगम के कर्मचारी

- मढ़ीनाथ समेत अन्य मुहल्ले में सड़कों पर रहा जलभराव

बरेली : होली से पहले ही नगर आयुक्त सैमुअल पॉल एन ने सफाई, पेयजल समेत अन्य सुविधाओं को दुरुस्त रखने के आदेश जारी किए थे. लेकिन होलिका दहन से पहले ही वेडनसडे को ही खुल गई. शहर के कई इलाकों में सड़कों पर सीवर का गंदा पानी भरा रहा, लोगों ने नगर निगम में शिकायत भी की, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ.

एक महीने से बनी है समस्या

सीवर लाइन लीकेज होने के कारण कई दिनों से मढ़ीनाथ की मेन सड़क और गली नंबर चार में जलभराव है. मोहल्ले के लोगों की मानें तो मढ़ीनाथ तिराहे पर करीब एक माह पहले पाइप लाइन फट गई थी, जिसकी शिकायत नगर निगम में की गई. निगम के कर्मचारी करीब एक माह से सीवर का कार्य ठीक करने में जुटे हैं लेकिन अभी तक ठीक नहीं हुआ है. इसके चलते रोजाना जाम भी लगता है. लोगो ने होली से पहले ही इस कार्य को पूर्ण करने की गुहार निगम में लगाई थी लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है. यही हाल पुराना शहर की कई गलियों का भी है. वर्षो पहले डाली गई सीवर लाइन से गंदा पानी ओवरफ्लो होकर सड़कों पर भर जाता है, लेकिन निगम इसका समाधान नहीं करवा पा रहा है.

लोगों की बात :::

1. नाले चोक होने के कारण सड़कों पर पानी भरता है. मढ़ीनाथ तिराहे पर कई दिनों से सीवर का कार्य चल रहा है एक दो दिन तो कार्य में तेजी दिखी फिर मनमर्जी शुरु हो गई. होली पर भी गंदे पानी से होकर गुजरना पड़ रहा है. मोहित सिंह.

2. आखत डालने के दौरान गंदे पानी से होकर गुजरना पड़ेगा. यहां कुछ दिन पहले निगम के लोग आए थे उनसे कहा कि पानी कब तक रहेगा तो कोई जबाव नहीं दिया.

अभिषेक.

वर्जन ::

जलभराव की शिकायतें मिली थीं, टीम को भेजा भी गया था, मढ़ीनाथ में सीवरेज की दिक्कत है कार्य भी चल रहा है. तत्काल टीम को भेजा जाएगा.

संजीव प्रधान, पर्यावरण अभियंता.