jamshedpur@inext.co.in
Jamshedpur : जुगसलाई थाना एरिया स्थित स्टेशन रोड के गगन यादव के खटाल के पास छह युवकों द्वारा एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीडि़त युवती ने शनिवार को जुगसलाई थाने में तीन नामजद व तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. थाने में मामला दर्ज होते ही पुलिस ने जुगसलाई क्षेत्र में छापेमारी कर नामजद तीन आरोपित पप्पू मुखी रामटेकरी रोड जुगसलाई निवासी, सागर दास व गगन यादव को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपित से पुलिस थाने में रखकर पूछताछ कर रही है, ताकि अन्य अज्ञात तीनों आरोपित की गिरफ्तारी हो सके.

20 मई की घटना
इस संबंध में जुगसलाई थाना प्रभारी नित्यानंद महतो ने बताया कि पूछताछ में युवती ने बताया कि वह 20 मई की शाम को स्टेशन रोड के पास थी. इसी बीच रेल लाइन के किनारे खटाल चलाने वाले गगन यादव ने उसे बुलाया. वह उसके पास चली गई. इसके बाद गगन यादव के साथ उसके दोस्त पप्पू मुखी व सागर दास भी आ गए. सबने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. इसी बीच तीन अन्य युवक आ गए. उन्होंने ने भी उसके साथ जबरदस्ती की.

जान से मारने की दी धमकी
युवती ने बताया कि जब उसने चिल्लाने और भागने की कोशिश की, तो आरोपितों ने जान से मारने की धमकी दी. वह डर गयी. इसके बाद 21 मई की सुबह वह अपने घर गई. घर में वह डर के मारने कुछ नहीं बोली, क्योंकि आरोपितों ने उसे धमकी देकर कहा था कि किसी को कुछ बताया तो परिवार समेत जान से मार देंगे. बाद में परिवारीजनों को युवती ने घटना की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही परिजन युवती को लेकर शनिवार को जुगसलाई थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया.

युवती को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है, जबकि अन्य फरार आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.
-नित्यानंद महतो, थाना प्रभारी, जुगसलाई