- फिल्मी अंदाज में पहुंचे बदमाश, हमले में घायल हुआ नाई

- खोराबार के कैथवलिया में दो पक्षों के बीच चल रहा विवाद

Gorakhpur@inext.co.in
GORAKHPUR : कैथवलिया चौराहे पर फिल्मी अंदाज में बदमाशों ने पूर्व प्रधान के बेटे अनिकेत को गोलियों से भून दिया। घटना मंगलवार दोपहर छोटकी कैथवलिया चौराहे पर हुई। सैलून में शेविंग करा रहे युवक पर हमले से पूरा इलाका थर्रा उठा। बदमाशों की फायरिंग में युवक की मौत हो गई। गोलियां चलने पर जान बचाकर भागा नाई घायल हो गया। घटना से आक्रोशित पब्लिक ने सोनबरसा- पिपराइच रोड पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है। दो साल पूर्व युवक के पिता अवधेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

सात-आठ बदमाश, अकेला था अनिकेत
मंगलवार दोपहर अपनी फोर व्हीलर से अनिकेत छोटकी कैथवलिया चौराहे पर अकेले शेविंग कराने गया। गल्ला मंडी के पास सैलून में वह ढाढ़ी बनवा रहा था। तभी सोनबरसा की तरफ से एक लग्जरी गाड़ी सैलून के सामने आकर रुकी। उसमें सवार असलहा थामे सात-आठ लोग धड़ाधड़ सैलून में दाखिल हो गए। उनको देखते हुए नाई सुनील शर्मा भागने लगा। जान का खतरा भांपकर अनिकेत ने निकलने की कोशिश की। लेकिन तभी ताबड़तोड़ गोली दागकर बदमाशों ने उसे भून डाला। फायरिंग में नाई भी घायल हो गया। गोली चलाकर बदमाश फिल्मी अंदाज में फरार हो गए।

पब्लिक ने लगाया जाम, जबरन उठाई डेडबॉडी
घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पब्लिक की सूचना पर सोनबरसा पुलिस चौकी से फोर्स पहुंची। कई गोलियां लगने से अनिकेत की जान चली गई थी। घायल हाल नाई को पुलिस ने सीएचसी भेजा। पूर्व प्रधान के बेटे की हत्या से गुस्साई पब्लिक सड़क पर आ गई। लोगों ने चौराहे पर डेडबॉडी रखकर जाम लगा दिया। सनसनीखेज मर्डर की सूचना पर एसपी सिटी विनय सिंह, सीओ कैंट प्रभात राय, सीओ चौरीचौरा योगेन्द्र कृष्ण नारायण, खोराबार, पिपराइच और झंगहा थानों की फोर्स पहुंच गई। लोगों ने पुलिस को बताया कि सैलून पिपराइच थाना क्षेत्र में है। पुलिस ने डेडबॉडी को कब्जे में लेने का प्रयास किया तो पब्लिक ने विरोध शुरू कर दिया। काफी प्रयास के बाद किसी तरह पुलिस युवक की डेडबॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज सकी। तनाव को देखते हुए मोहल्ले में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

दो साल पूर्व हुई पिता की हत्या
अनिकेत के मर्डर से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। गांव में नाली के विवाद को लेकर शुरू हुई रंजिश में अनिकेत के पिता अवधेश की गोली मारकर हत्या की जा चुकी है। 19 सितंबर 2016 को बदमाशों ने अवधेश की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में एक पूर्व प्रधान पर आरोप लगा था। इसके बदले में अनिकेत ने पूर्व प्रधान के बेटे पर गोलियां दागी थीं। तभी से दोनों पक्षों में अदावत बढ़ती चली गई।