RANCHI : सिटी में शोहदों का आतंक किस कदर युवतियों में खौफ पैदा कर रहा है कि वे अब पढ़ाई तक छोड़ने पर मजबूर हो रही हैं। एक ऐसा ही मामला फिर सामने आया है। हॉस्टल में रहने वाली एक युवती के मोबाइल फोन पर एक शोहदा बार-बार कॉल कर उसे तंग कर रहा है। वह कहता है कि अगर वह उसका कॉल रिसीव नहीं करेगी तो उसे वह उठा ले जाएगा। शोहदे की इस धमकी के बाद कोचिंग कर ही युवती ने इंस्टीट्यूट जाना छोड़ दिया है।

डर से छोड़ा हॉस्टल

इतना ही नहीं, शोहदे ने यह भी धमकी दी है कि अगर उसने इसकी शिकायत पुलिस से की तो उसका अंजाम बहुत बुरा होगा। ऐसे में डर से युवती हॉस्टल छोड़कर अपने परिचित के घर रहने के लिए चली गई है। पीडि़ता का कहना है कि वह प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी के लिए रांची में कोचिंग कर रही थी, लेकिन शोहदे द्वारा परेशान किए जाने से वह पढ़ाई भी नहीं कर पा रही है।

क्रिमिनल का शागिर्द बताता है शोहदा

शोहदा मूल रूप से पलामू का रहनेवाला है और पीडि़ता भी उसी जिले से बिलांग करती है। लेकिन, दोनों ही रांची में रहकर पढ़ाई करते हैं। इधर, शोहदा खुद को पलामू के कुख्यात अपराधी बबलू सिंह का शागिर्द बताता है। इससे युवती और भी दहशत में है। हालांकि, उसने परिजनों को इसकी पूरी जानकारी दे दी है। परिजनों ने कहा कि युवक के खिलाफ पुलिस में कंप्लेन दर्ज कराया जाएगा। इस बाबत लालपुर थाने से संपर्क साधा है।

रुम पार्टनर के मोबाइल पर कॉल

जानकारी के मुताबिक, हॉस्टल में उसके साथ एक और युवती रहती है। जब कभी रूम मेट नहीं रहती थी तो उसके मोबाइल पर कॉल आता था। अनजान कॉल उठाने से वह कतराती थी। ऐसे में रूम मेट ने उस लड़के से शिकायत कर दी तो लड़के ने फोन कर छात्रा से कहा कि फोन उठाया करो। जब इसने फोन उठाने से मना कर दिया तो वह उसे उठा लेने की धमकी दी गई है।